Home अन्य चोरी की 22 बाइक के साथ दबोचे गए पांच बदमाश

चोरी की 22 बाइक के साथ दबोचे गए पांच बदमाश

3
0

शहर के टिकरापारा इलाके में लगातार हो रही दोपहिया वाहन चोरी से परेशान पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। चोरों की तलाश में लगी पुलिस टीम की निगाह गोकुलनगर शराब भट्टी पर लगी थी। इसी दौरान डूंडा गांव निवासी गोवर्धन दास उर्फ विक्की खडी दोपहिया वाहन का लाक तोड़ते रंगे हाथ पकड़ा गया। पूछताछ में उसने अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर दो दर्जन से अधिक दोपहिया चोरी करना कबूल किया। पुलिस ने पांचों आरोपितों के कब्जे से 22 दोपहिया वाहन बरामद कर लिया।

टिकरापारा पुलिस थाना प्रभारी दुर्गेश रावटे ने बताया कि इलाके में जनवरी महीने से लगातार वाहन चोरी की शिकायत को एसएसपी संतोष सिंह ने गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों चोरी गए वाहनों को जब्त कर आरोपितों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे।

इसी कड़ी में पुलिस टीम ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालकर फुटेज के आधार पर पुराने चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपितों की जानकारी ली। मुखबीर से मिली सूचना पर सादी वर्दी में जवानों को अलग-अलग जगह पर तैनात कर नजर रखने कहा गया।

गुरूवार को गोकुल नगर शराब दुकान के पास शातिर चोर भाटापारा, डूंडा के गोवर्धन दास मानिकपुरी उर्फ विक्की (24) को खड़े दोपहिया वाहन का लाक तोड़ते देख जवानों ने पकड़ने की कोशिश की तो वह वाहन छोड़कर भागने लगा लेकिन घेराबंदी में फंस गया।

थाने लाकर कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने डूंडा निवासी तारेंद्र साहू(23), तेजराम साहू(23),सेजबहार नीम चौक के मोनू बंजारे(18) और भाठापारा,सेजबहार के रोशन साहू(22) के साथ मिलकर अलग-अलग स्थानों से दो दर्जन से अधिक दोपहिया वाहन वाहन चोरी कर बेचना बताया।विक्की की निशानदेही पर उसके चारों साथियों को गिरफ्तार कर लिया।